मरहाई मसानी माता साधना गद्दी लगाने का जाप (MASANI MATA KI SIDDHI GUPT GURUMUKHI JAAP )

 मरहाई मसानी माता साधना गद्दी लगाने का जाप


आदेश आदेश जय गुरु गोरखनाथ में सनी शर्मा एक बार फिर से आप सभी के लिए मर ही मसानी की साधना लेकर आया हूं यह साधना पूर्ण रूप से प्रचंड साधना है यह मंत्र बंगाल का मंत्र है इस मंत्र के जाप से आप किसी की चौकी बांध सकते हो किसी की गद्दी पर रोक लगा सकते हो और अपनी चौकी और गध की शक्ति को उस घर में बिठा भी सकते हो मसानी का प्रयोग आप गुरु सानिध्य और गुरु कृपा से ही करें तो ही अच्छा है यह एक भयानक साधना है इस साधना के परिणाम भगत की भक्ति के अनुसार ही निकलते हैं साधना गुरु इच्छा गुरु कृपा से ही होती है अगर गुरू के बिना आप मंत्र का अनुष्ठान करते हो तो लेखा-जोखा रिस्क आपका रहता है मेरा काम आप लोगों तक जानकारी पहुंचाना है मंत्र हंड्रेड परसेंट कारगर सिद्ध होगा यह मेरा दावा है मंत्र टेस्टेड है और पूर्ण रूप से मंत्र कार्य करेगा ज्यादा जानकारी के लिए मेरे यूट्यूब चैनल सनी नाथ पर विजिट करके आप लाइव चैट में मेरे साथ जुड़कर फ्री में बात कर सकते हो अगर किसी को इमरजेंसी में मेरे साथ बात करनी है तो कंसलटिंग फीस 1150 और धूने पर अरदास की फीस 2550 है आदेश आदेश जय गुरु गोरखनाथ सनी नाथ शर्मा 9891595270 ।


सतनमो आदेश गुरु जी को आदेश आदेश ॐ नौ देवी ज्वाला चलें खुद अष्ट भुजा धारी मरी मसानी चलें खड़क खप्पर त्रिशूल चले भैंसासुर की धाक चलें आंसू माई संग चले पीछे सरभंग चले भैरव अगवान चले ऊपर मसान चले नो गज जो गंदी चोसट जोगनी चले महादेव का त्रिशूल चले दाये भैरव चले बाये वीर हनुमन चले बावन वीर छपन कलवा चोर्यासी भैरव चले किसके साथ चलें माता मरी मसानी के साथ चलें किसके आदेश से चले मेरे आदेश से मेरे गुरु उस्ताद के आदेश से चलें इसी पल मेरे कहे कार्य करे मेरे गुरु उस्ताद के कहे कार्य को इसी पल माता मरी प्रत्यक्ष प्रकट होकर करके नहीं तो महादेव की आन अपने पति अपने सुहाग ज्वारे सिंह की आन दुहाई वीर मसान दुहाई माता दुर्गा की काली की दुहाई भैरव बलवान की सतनाम आदेश गुरु जी को।


सर्वप्रथम इस मंत्र को पहले आप को कंठस्थ कर लेना है फिर आपको इस मंत्र का अनुष्ठान किसी वीरान जगह या ऐसा कक्ष यहां पर कोई स्त्री आती-जती ना हो वहां पर बैठकर करना है मसानी माता का फोटो सामने रख लेना है और एक सरसों का दीपक माता के आगे लगाना है धूप जा अगरबत्ती आप अपनी समर्था अनुसार लगा सकते हो आसन और रुद्राक्ष की माला साधना काल में जरूरी है आपने माता को 7 प्रकार की मिठाई का भोग लगाते हुए निम्नलिखित मंत्र का पांच माला नित्य कर्म में जप करना है इससे मसानी माता की सवारी एवं पूछा और आप मनचाही बातें जान सकते हो इस मंत्र के जप के बाद यह साधना गुरुमुखी साधना है जो लोग गुरमुखी है उनके लिए यह मंत्र कारगर सिद्ध होगा जिन लोगों की माता कुलदेवी निकलती है उनके लिए भी यह साधना सफलतापूर्वक कार्य करेगी साधना करने से पहले मेरे धोने पर अरदास जरूर लगवाना और साधना काल में जो आपको अनुभव हो रहे होंगे अगर आपको कोई उनका उत्तर नहीं देता है तो आप मेरे लाइव चैट में जुड़ कर उन प्रश्नों का उत्तर फ्री में पा सकते हो आदेश आदेश जय गुरु गोरखनाथ सनी नाथ शर्मा ।





No comments:

Post a Comment