पाथरी वाली माता का सवारी लेने का मंत्र मसानी माई (MAI PATHARI WALI KI SAWARI DHUTI MATA )



पाथरी वाली माता का सवारी लेने का मंत्र मसानी माई


आदेश आदेश जय गुरु गोरखनाथ मैं सनी शर्मा एक बार फिर से आप सभी के लिए माई पाथरी वाली की सिद्ध साधना लेकर हाजिर हुआ जिन लोगों की पथरी वाली माता कुलदेवी निकलती है उन लोगों के लिए यह मंत्र कारगर सिद्ध होता है इस मंत्र के जाप के बाद माई की आप के सर पर सवारी आती है गंदी लगती है गुरु के सानिध्य में इस मंत्र का आपने प्रयोग करना है गुरु के आदेश से ही मंत्र का जाप करना है ज्यादा जानकारी के लिए आप मेरे चैनल सनी नाथ पर विजिट करके लाइव चैट में मेरे साथ फ्री बात कर सकते हो मेरे साथ पर्सनली बातचीत करनी है 1150 फीस लगता है किसी भी साधना को करने से पहले अगर आप सदगुरु  गोरखनाथ के धुने पर आदेश लगवाना चाहते हो अरदास लगवाना चाहते हो तो 2550 भोग लगता है मेरा व्हाट्सएप नंबर 9891595270 आदेश आदेश जय गुरु गोरखनाथ सन्नी नाथ शर्मा ।

सतनमो आदेश गुरूजी को आदेश हनुमान की हक चले पाथरी वाली तेरी धाक चले 606 लाख रक्त अंबर की दुहाई 52 रूपी महामई तेरी दुहाई माता मदानन तेरी दुहाई पाथरी वाली माता प्रकट हो जाओ मुख से बोल कर शीशा खेल कर दिखाओ दोहाई गुरु गोरखनाथ की दोहाई लक्कड़ नाथ की रक्षा करो रक्षा करो मां चले मंत्र पूरे वाचा देखा मैं पाथरी वाली तेरी चढ़ाई का तमाशा ।

यह साधना आपने किसी भी रविवार से शुरू करनी है रुद्राक्ष की माला के ऊपर कोई भी आसन लेते हुए इस मंत्र का जाप करना है गुरुमुखी लोग ही इस मंत्र का प्रयोग कर सकते हैं जिन लोगों की गुरु दीक्षा नहीं हुई है वह इस मंत्र का प्रयोग नहीं कर सकते हैं क्योंकि यह माई मसानी रूप में ही चलती है इस माय की शक्ति अपरंपार पाथरी वाली का प्रयोग करा जाता है तो मैं आपको दर्शन एवं माई अपनी शक्ति दिखाती है माई दादा केसरमल बावरी के जोड़े में चलती है और इनके जोड़े में कई प्रकार की शक्तियां है माई के आगे जो भी अरदास लगाई जाती है वह पूर्ण रूप से सरकार होती है हे साधना में माता को लड्डुओं का बता शो का भोग दे सकते हो आप और साधना काल में आपको सवा महीने तक ब्रह्मचारी का पालना करते हुए माता के थान पर जोत जगाते हुए माता का फोटो समक्ष रखकर और माता के आगे ज्योत लगाकर आपको यह साधना करनी है गुरु आज्ञा से अगर आपके गुरु नहीं है तो मंत्र मत करना आदेश आदेश जय गुरु गोरखनाथ ।




No comments:

Post a Comment