मुकदमें में विजय प्राप्ति का प्रयोग कोर्ट कचहरी के मामले में सफल होना चाहते हो तो जपु यह जांच के कैस के पक्ष में ही होगा (KOT KACHRI MAIN VIJAYE PRAPATI GANESH JI KA JAAP )

आदेश आदेश जय गुरु गोरखनाथ में सनी शर्मा एक बार फिर से आप सभी मुकदमा में विजय प्राप्ति पाने के लिए गणपति महाराज का सिद्ध प्रयोग लेकर आया हूं इस मंत्र का प्रयोग वह लोग कर सकते हैं जिन लोगों के वो इस मंत्र का प्रयोग करें या फिर जिन लोगों की सुनवाई नहीं होती है उनके लिए यह मंत्र कारगर सिद्ध होगा सर्वप्रथम किसी भी मंत्र का जप करने से पहले गुरु आज्ञा और किसी जानकर की आज्ञा लेना जरूरी है ज्यादा जानकारी के लिए मेरे यूट्यूब चैनल सनी नाथ पर विजिट करें और वीडियो देखकर आप समझ ले क्या बोला है और बाकी के डिटेल मेरी वेबसाइट पर है उसको भी अच्छे से रीड कर ले सनी नाथ शर्मा जय गुरु गोरखनाथ ।

ॐ वट वरदाय विजय गणपतये नमः   

इस मंत्र का आपको संकल्प लेकर तकरी बना 125000 का जब करना पड़ता है तब जाकर आप का मंत्र जागृत होता है फिर आपने मन ही मन मंत्र पढ़ते हुए गणेश जी महाराज को पांच मोदक का भोग लगाते हुए और अपने माथे पर पीले रंग का तिलक करते हुए अपने मुकदमे में विजय प्राप्ति की प्रार्थना करते हुए आपने कोर्ट में जाना है आपने जब तक आपका वहां पर बैठना या रुकना होता है तब तक आपको इस मंत्र का मन ही मन जाप करते जाना है आपने किसी व्यक्ति के साथ इस व्यक्ति का या फिर किसी को आपको बताना नहीं है और आपने किसी व्यक्ति के साथ बातचीत भी नहीं करनी है गुरु की आज्ञा या किसी जानकारी की आज्ञा से इस मंत्र का आप लाभ दे सकते हो अधिक जानकारी के लिए आप मेरे साथ कंसल्ट कर सकते हो मेरी वेबसाइट पर और मेरे यूट्यूब चैनल सनी नाथ पर सारी डिटेल है आप वहां पर विजिट करके लाइव चैट में मेरे साथ बात कर सकते हो सनी नाथ शर्मा आदेश आदेश जय गुरु गोरखनाथ ।


No comments:

Post a Comment