गुरु नानक देव जी का सिद्ध शाबर मंत्र दस पातशाही के सिद्ध शाबर मंत्र (GURU NANAK DEV JI KA SIDDH SHABAR MANTRA PARYOG )

आदेश आदेश जय गुरु गोरखनाथ में सनी शर्मा एक बार फिर से आप सभी के लिए बाबा नानक जी की साधना लेकर आया हूं पूर्ण रूप से गुरु सानिध्य में आपने इस मंत्र का प्रयोग करना है जन कल्याण हेतु यह मंत्र यहां पर प्रकाशित किया जा रहा है इस मंत्र को करने से पहले गुरु दीक्षा अथवा गुरु के नियमों का और साधना सिद्धि का प्रैक्टिकल ज्ञान होना जरूरी है अगर आप साधना क्षेत्र में नए हो तो आपने मंत्र का प्रयोग नहीं करना है ज्यादा जानकारी के लिए आप मेरे यूट्यूब चैनल सनी नाथ पर विजिट करके साधना देख सकते हो और चैनल को सब्सक्राइब करके बैल आइकन पर क्लिक करके लाइव चैट में मेरे साथ फ्री में बातचीत कर सकते हो बाकी की सारी सर्विस पेड़ है जिनकी जानकारी मेरे यूट्यूब चैनल और वेबसाइट पर मेंशन है आप उसको पढ़ सकते हो आदेश आदेश जय गुरु गोरखनाथ सनी नाथ शर्मा ।

बाबा नानक जी का मंत्र -

अगम अगोचर तू परमेश्वर  तू मेरा राखा सवनी थाईं 
भाई बुड्ढे नूँ पीढ़ी बख्शी भाई वावे नूं पीढ़ा गुरु अङ्गद 
नूँ गुरयाई बख्शी चार कुण्ठ देया पीरा सत नाम श्री 
वाहे गुरु मंत्र  बाबा नानक जी दा जाप  रक्षा करनी 
बाबा जी अप्पो आप ।

यह साधना आपने किसी भी गुरूवार से शुरू कर देनी है इस साधना को शुरू करने से पहले सवा किलो कि देगा अपने गुरु घर में लगानी है जिसको हम कड़ाह प्रसाद भी बोलते हैं यह आपने देसी घी में बनाकर 10 पातशाही को याद करते हुए किसी भी गुरुद्वारे में लगा देनी है सवा महीने तक आपने ऊपर दिए गए मंत्र का जप वाइट कलर की तस्वी के ऊपर या लोहे की दानों की माला के ऊपर जप आपने करना है यह जप आपने गुरु आज्ञा से करना है और जाप के दौरान आपको जो भी अनुभव आते हैं वह आपने किसी को बताने नहीं है सभी साधना के नियम इस साधना में भी लागू होते हैं गुरुओं की आज्ञा से ही मंत्र का प्रयोग करें मंत्र करने से पहले कोई शब्द समझ में नहीं आता तो आप मेरे से पूछ सकते हो और आपने साधना से पहले अरदास जरूर लगवानी है उसकी जानकारी मेरे वेबसाइट पर है आदेश आदेश जय गुरु गोरखनाथ सनी नाथ शर्मा ।





No comments:

Post a Comment