सिद्ध शाबर मंत्र (GURU GORAKHNATH JI KE MANTRO KO KAIS SIDDH KARTE SADHANA KI VIDHI )

 

 

सिद्ध शाबर मंत्र 

 

सद्गुरु महाराज गुरु गोरखनाथ जी की कृपा से ही मैंने यह ब्लॉग बनाया है उनके कही प्रकार के शाबर मंत्र मंत्र हर प्रकार की प्रॉब्लम का सलूशन मंत्र से किया जा सकता है गुरु मंत्र जिनके पास है वो तंत्र के षट कर्मो मैं कोई भी कर्म की विद्या सिद्ध कर सकता है लेकिन जिनके गुरु नहीं है वो पहले गुरु मंत्र एवं गुरु सेवा कर ले उसके बाद मैं ही तंत्र मंत्र जा साधना कर सकते है क्युकी गुरु मंत्र ही आपको आपकी साधना मैं सफलता दिलाता है आदेश आदेश जय गुरु गोरखनाथ सनी नाथ



नोट :- गुरु के बिना कभी भी नेट से उठा कर कुछ नहीं करण है गुरु होगा तो आपके ऊपर गुरु मंत्र के जाप से गुरु का रक्षा कवच भी आता है गुरु नहीं है तो आपके दोवारा जो भी किया जाता है उसके ज़िम्मेरदार आप सभी खुद होते हो ! एक गुरु मंत्र ही आपको सब कुछ देता है यश धन दौलत ऐवम  ३३ कोटि देवताओ के दर्शन करवाता है ! यह एक चेतावनी है गुरु नहीं तो कोई साधना नहीं कोई टोटका नहीं कोई तंत्र नहीं आप सिर्फ भगति कर सकते हो वो भी अपने घर के देवो की सोशल मीडिया है इंटरनेट बहुत कुछ है लेकिन सारा कुछ सही और पूरा भी नहीं है ! इसलिए नेट वाली चीज़ कभी पूरी नहीं है ही अपने बिना किसी के जान के यह चीज़ करनी है गुरु नाम ले कर आपको गुरु आगया से आप कुछ भी कर सकते हो जिनके गुरु नहीं है उनके घर के देव !


) पितृ देवता 
) इष्टदेवता 
) कुलदेवता 
4)
कुलदेवी 
5)
स्थान देवता 

यह मैं है जिनके घर के देवता भी रुष्ट होते है उनके भी काम नहीं बनते है और साधना के क्षेत्र मैं भी उनको सफलता नहीं मिलती है ! इसलिए गुरु नाम का सिमरन पहले बाकि सब कुछ बाद मैं आता है यह सब कुछ जल्दबाज़ी मैं नहीं करना है क्युकी किरिया और जाप आराम मैं होता है दिल से भाव से श्रद्धा से होता है !

सेवा मैं आपको भारमचार्ये और गुरु के नियमो का पालना करना है गुरु नहीं भी है तब भी आपको इन नियम का पालना करना है

) कम बोलना है 
) अनुभव किसी को बताना नहीं 
) साधना पूरी नहीं होती तब तक सबर बनाये रखना है 
) समय समय होना चाहिए 
) स्थान भी वही रहेगा 
) आसान माला दीपक धुप जरूरी है 
) धुनें की सेवा जरूरी है अगर नाथो की कृपा पानी है तो 
) भ्रंचराये
१०) सिमरन भजन नाम जाप 

यह कुछ मैं बातें  है जो आपको आपकी साधना का पूरा फल देने मैं आपकी हेल्प करती है जिनके गुरु है उनके लिए भी जिनके गुरु नहीं है उनके लिए भी यही नियम लागु होते है ! यह साधना की कुछ खास बातें है जो मैंने आपको बताई  है अगर इन मैं से एक भी नियम टूटता है आपको आपको सफलता नहीं मिलेगी  जय गुरु गोरखनाथ सनी नाथ

गुरु गोरखनाथ जी की साधना करनी है तो आपको BATA देना CHAHTA हूँ मैं 







No comments:

Post a Comment