किसी भी दिशा और स्थान को बांधने का सिद्ध शाबर मंत्र प्रयोग इस मंत्र का प्रयोग श्मशान एक सिद्धि के लिए करा जाता है (DISHA BANDHAN SIDDH SHABAR MANTRA PARYOG)


आदेश आदेश जय गुरु गोरखनाथ में सनी शर्मा एक बार फिर से आप सभी के लिए दिशा बंधन स्थान बांधने का सिद्ध शाबर मंत्र लेकर आया हूं इस मंत्र का प्रयोग अपने गुरु आज्ञा से करना है जन कल्याण हेतु मंत्र को यहां पर प्रकाशित किया जा रहा है इस मंत्र के प्रयोग के बाद आप किसी स्थान दिशा अथवा उस दिशा में जितनी भी दैविक शक्तियां होती है उनको आप बांध सकते हो इस मंत्र का प्रयोग रुद्राक्ष की माला के ऊपर आपने करना है इस मंत्र का किसी भी ग्रहण काल में निरंतर 1008 जब के बाद सिद्धि प्राप्त हो जाती है यह मंत्र आपने ग्रहण का हाल में जल में खड़े होकर करना है आप अपनी समृद्ध अनुसार 

काला गुरू धर धतूर तै जान बास  बसेरु अमली खेरु  वन देउता आकासे लाग  दशो दिशा दशो देउता मोरे गुरू  तोर गुरू  मै जानो शपथ साँची  कहु राख धरू मार बन्धान पर ओर छोर मोर देउता गौरा पार्वती महादेव की दोहाई  गुरू की शक्ति मेरी भक्ति  फुरै मंत्र  ईश्वरो बाँचा 


वरुण देवता को कुछ भी मीठी वस्तु का भोग वहीं पर लगा सकते हो एक दिवसीय ही यह मंत्र की सिद्धि को प्राप्त हो जाती है आप जिस दिशा की ओर चलते हो उस दिशा में इस मंत्र का 3 बार जप करते हुए रोक लगाने से उस दिशा से रोग शोक भूत प्रेत बिच्छू काटे सांप सब साइड पर हो जाते हैं आपके रास्ते पर नहीं आते हैं आप का रास्ता सुगम बन जाता है ज्यादा जानकारी के लिए मेरे यूट्यूब चैनल सनी नाथ पर विजिट करें चैनल को सब्सक्राइब और बैल आइकन पर क्लिक जरूर करें लाइव चैट में मेरे साथ जुड़कर फ्री बात करें उसके अलावा मेरी सारी सर्विस पेड़ है उनकी जानकारी मेरी वेबसाइट यूट्यूब पर लिखित में है मुझे व्हाट्सएप पर मैसेज तभी करें जब आपने कोई सर्विस लेनी है फ्री में बात करने के लिए यूट्यूब को सब्सक्राइब और बैल आइकन पर क्लिक करके रखें और लाइव चैट में मेरे साथ आप अपने प्रश्न रख सकते हो सपनों के उत्तर अथवा गुरुविद्या में जो अड़चन आती है उनकी सहायता आपकी वहां पर फ्री में करी जाती है आदेश आदेश जय गुरु गोरखनाथ सनी नाथ शर्मा ।

No comments:

Post a Comment