गुरु गोरखनाथ जी का सिद्ध कर कैसे गुरु गोरखनाथ जी के कड़े के आगे नहीं चलती है 33 कोटी देवी देवताओं की शक्तियां बाबा गोरखनाथ जी का मोस्ट पावरफुल शाबर मंत्र 9891595270

Gorakh kada

सतनमो आदेश गुरु जी को आदेश आदेश ॐ गुरु जी गुरु गंगा गुरु गोदावरी गुरु गए कैलाश गुरु योगी सिद्ध अवधूत भस्मीभूत नाथो के नाथ शिव शिव से बने गुरु गोरखनाथ ग से गोरख ग से गगन जिसमें योगी अलख रचाया  सिद्ध योगी गुरु गोरखनाथ ने चारो युग में अपना चिमटा चलाया चिमटे की माया कौन जान पाया काली भैरो जान पाया शिव शंकर जान पाया चितमे में कौन सी शक्ति समाई ब्रम्हा विष्णु महेश की शक्ति समाई अंबर से पाताल पाताल से अंबर उत्तर से पूरब उत्तर से दक्षिण पूरब से पश्चिम में किसका चिमटा बाजे गाजे गुरु गोरखनाथ का चिमटा गाजे बाजे कौन कौन की शक्ति गुरु गोरखनाथ के आगे नाचे काली भैरो हनुमान श्री महाविद्या 5200 सुर्खी पीर पैगंबर नाग अंबर पैटल थल जल अग्नि वायु 4 युग माया शाया भूत प्रेत जिन्न जल्द तांत्रिक सैवडा महंत सिद्ध धुना धुने मैं अग्नि अग्नि में योग योग में शक्ति शक्ति मैं पार्वती पार्वती मैं शिव शिव मैं ॐ ॐ मैं संसार संसार में हम हम मैं गुरु गुरु मैं शगोरखनाथ मैं अलख अलख मैं धुना धुने मैं जले क्रम क्रम में मोक्ष मोक्ष मैं यूनी यूनी मैं भोग भोग मैं माया ताप ताप धुने योगी अलख जाएगा इतना गोरख कड़ा जाप सम्पूर्ण भाया 9 नाथ 84 सिद्धों मैं योगी गोरखनाथ धुने पर बैठ सुनाया सतनाम आदेश गुरु जी को आदेश आदेश ।

आदेश आदेश जय गुरु गोरखनाथ में सनी शर्मा एक बार फिर से आप सभी के लिए बाबा गोरखनाथ जी का सिद्ध कर लेकर आया हूं इस कड़े का प्रयोग गुरु के सानिध्य में करना है जिन लोगों ने गुरु मंत्र ले रखा है वह लोग इस मंत्र का उच्चारण कर सकतेहैं आप लोग इस मंत्र की अरदास मेरे से लगवा कर 2550 की रहती है 9891 59 52 70 मेरा नंबर है इस पर आप लोग अरदास लगवा कर यह मंत्र का जाप कर सकते हो रुद्राक्ष की माला के ऊपर रोज एक माला का जाप करना है ढूंढे के समक्ष बैठकर साधना करनी है बाग में रंग का आसन एवं वही कपड़े पहन कर भूमि सेन और एक समय का भोजन करना है सवा महीने की सेवा के बाद आप लोगों का मंत्र जागृत हो जाता है इस मंत्र का प्रयोग दुनिया के किसी भी कार्य में कर सकते हो जैसे की तंत्र के सत्कर्मों पर यह मंत्र कार्य करता है जेड पांडे में मंत्र काम करता है किसी के औलाद नहीं होती वहां पर काम करता है उसके अलावा किसी की सवारी नहीं खुलता है वहां पर भी काम करता है ज्यादा जानकारी के लिए सनी नाथ यूट्यूब चैनल और गुरु गोरखनाथ यूट्यूब चैनल देखवहां पर इस मंत्र का विवरण एवं उच्चारण एवं विधि भी बताई गई है अगर किसी व्यक्ति को जहां पर समझ में नहीं आती तो आप लोग कंसल्ट कर कर यह साधना कर सकते हैं अगर आप यह पूर्ण साधना करना चाहते हो तो दीक्षा लेकर आप लोग कर सकते हो दीक्षा का जो चार्ज रहता है हवनो के अनुसार रहता है आप लोगों के ऊपर ही निर्भर करता है आदेश आदेश जय गुरु गोरखनाथ ।





No comments:

Post a Comment