रक्षा सिद्ध शाबर मंत्र प्रयोग 11 माला से सिद्ध हो जाता है यह मंत्र जाप 7 बार करें प्रयोग RAKSHA MANTRA JAAP 11 MALA SE SIDDH HOTA 7 BAR PARYOG KARKE MANTRA KAM KARTA HAI

आदेश आदेश जय गुरु गोरखनाथ मैं सनी शर्मा एक बार फिर से आप सभी के लिए रक्षा मंत्र लेकर आया हूं यह एक गुप्त रक्षा मंत्र है 11 माला जाप करने से या मंत्र सिद्ध हो जाता है 7 बार यह मंत्र पढ़कर आप अपनी रक्षा लगा सकते हो इस मंत्र के जाप के लिए आपको एक आसन सर के ऊपर कपड़ा बांधना है जिसको साफा बोला जाता है पगड़ी बोला जाता है और आपने रुद्राक्ष की माला के ऊपर इस मंत्र का जाप करना है जो लोग गुरु मंत्र से दीक्षित है जिन लोगों के ऊपर गुरु कृपा और गुरु की दृष्टि है वह गुरु आज्ञा से इस मंत्र का जाप करेंगे सर्वप्रथम इस मंत्र को कंठस्थ कर लेना है फिर ही इस मंत्र का आपने पूर्ण रूप से प्रयोग करना है यह मंत्र आप लोग मेरे से अरदास लगाकर भी कर सकते हो अरदास का ₹2550 खर्चा आएगा ज्यादा जानकारी के लिए मेरे युटुब चैनल सनी नाथ पर विजिट करें उस को सब्सक्राइब करें और चैनल को अच्छे से देख ले बाकी जानकारी आपको मेरी वेबसाइट पर मिल जाएगी आदेश आदेश जय गुरु गोरखनाथ सनी नाथ शर्मा ।

काला गुरू धर धतूर तै जान बास-बसेरू अमली खेरू  वन देउता आकासे लाग दशो दिशा दशो देउता मोरे गुरु तोर गुरु मैं जानो शपथ सांची  कहु राख धरू मार बन्धान पर ओर छोर मोर देउता गौरा पार्वती महादेव की दोहाई गुरु की शक्ति मेरी भक्ति फूरे मन्त्र ईश्वरो वाचा I


No comments:

Post a Comment